आलसी लड़कियों के लिए काम के हैं ये टिप्स, कम मेहनत में ही पार्टनर का बन जाएगा मूड

रिलेशनशिप में इंटिमेट होना रिश्ते की गहरायी और अपनेपन को बढ़ाता है। ये अपने प्यार का इजहार करने का भी एक तरीका है। शारीरिक संबंध बनाने से पहले और इसके दौरान दोनों पार्टनर्स को कई बातों का ख्याल रखना पड़ता है।

मगर आलसी लड़कियों के लिए शारीरिक संबंध बनाना किसी मेहनत वाले काम से कम नहीं है। लड़कियां कई बार अपने आलस की वजह से सेक्स करने से कतराती हैं और इंटिमेट होने से दूर भागती है। मगर कुछ ऐसे टिप्स हैं जिनकी मदद से आपको ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी और आपके पार्टनर का मूड भी अच्छा रहेगा।

आप बेड के साथ अपने हाथ बांध लें। ये आपके पार्टनर को थोड़ा फ़िल्मी लग सकता है। मगर आपके हाथ बंधे होने से आपको कुछ भी करने की जरुरत नहीं पड़ेगी। इस स्थिति में सारी जिम्मेदारी आपके पार्टनर पर होगी।

अगर आप ऊपर हैं और चार्ज आपके पास है तो आप बड़ी चालाकी से बच सकती हैं। आप थक जाने पर पार्टनर से रिक्वेस्ट करने के बजाय ऑर्डर दें और उसे ऊपर आने के लिए कहें। उन्हें लगेगा की आप हॉर्नी होकर पोजीशन बदलने के लिए कह रही हैं।

अगर आप सोफे पर हैं तो वहीं उन्हें हैंड जॉब देना शुरू कर सकती हैं। इससे आपके पार्टनर का मूड बन जाएगा और बेड पर जाने के बाद जितना समय लगता है उसकी तुलना में कम टाइम में ही उन्हें ऑर्गेज़्म मिल सकेगा।

आलसी लड़कियों के लिए सबसे बेस्ट है मिशनरी पोजिशन। इसमें पार्टनर ऊपर रहता है और सारी जिम्मेदारी वो ही निभाता है। मगर आप इस स्थिति में भी अपने पार्टनर का साथ दे सकती हैं। आप अपनी उंगलियों से पार्टनर के बालों और पीठ को सहला सकती हैं।

आप स्ट्रिंग अथवा क्रोचलेस पैंटी खरीद सकती हैं। अगर आप स्कर्ट पहन लेंगी तो इंटिमेट होने के दौरान आपको एक भी कपड़े को उतारने की जरुरत नहीं पड़ेगी। आपके पार्टनर को ये आईडिया काफी सेक्सी लगेगा और साथ ही आपको मेहनत करने की जरुरत भी नहीं पड़ेगी।

अगर आपको नई पोजीशन ट्राई करने में आलस आता है तो आप शारीरिक संबंध बनाने के दौरान अपनी कमर के नीचे एक दो तकिये रख लें। ये पेनेट्रेशन के लिए नया एंगल देगा और आपका कम्फर्ट भी बना रहेगा।

अगर आप फोरप्ले करने के मूड में नहीं हैं तो पार्टनर के सामने खुद को टच करना शुरू करें। आपको मास्टरबेट करता देख वो अपने आप सेशन के लिए तैयार हो जाएंगे। इस तरह आप दोनों एक अच्छे सेक्स का आनंद ले सकेंगे।

फोरप्ले से बचने के लिए आप अपने पार्टनर के साथ पोर्न देख सकती हैं। वीडियो में दूसरी लड़की आपके काम को आसान कर देगी।

आप सेक्स टॉयज की मदद ले सकती हैं। वाइब्रेटर के अलावा कई दूसरे ऐसे टॉयज हैं जो आपके पार्टनर के एक्सपीरियंस को बेहतर बना सकते हैं। इसमें आपको ज्यादा मेहनत भी नहीं करनी पड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu