पेनिस पर नारियल तेल लगाने और मालिश करने के फायदे

नारियल तेल से लिंग की मालिश करना पेनिस के स्वास्थ्य के लिए अच्छा है। लिंग की मालिश नारियल तेल से करने पर आपको लिंग की मोटाई और लम्बाई में थोड़ा अंतर देखने को जरूर मिलेगा। तेल लगाकर लिंग की मालिश करने से आपको कितना फायदा होता है यह मालिश करने के तरीक पर निर्भर करता है, लिंग के लिए मालिश के लाभों के कारण पुरुष लिंग की मालिश करने के लिए कई प्रकार के तेलों का उपयोग करते हैं, लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि लिंग पर नारियल का तेल लगाने से क्या होता है। लिंग की मालिश के लिए नारियल तेल का इस्तेमाल करना चाहिए या नहीं? इसके अलावा बहुत कम पुरुष लिंग पर नारियल का तेल लगाने से होने वाले फायदे जानते हैं।

नारियल तेल में ऐसे पोषक तत्व पाए जाते हैं, जो आपके शरीर को स्वस्थ रखने के लिए आवश्यक है। नारियल के तेल का उपयोग भोजन के रूप में किया जाना चाहिए, यदि आप नारियल के तेल से लिंग की मालिश करते हैं, तो ऐसा करने से आपका लिंग अधिक मजबूत बन सकता है,यदि आप लिंग की मालिश करने के लिए नारियल के तेल का उपयोग करते हैं, तो इससे, आपके लिंग की सेहत अच्छी बनी रहती है क्योंकि लिंग की मालिश करना अच्छा होता है। इसके अलावा, नारियल के तेल से अपने लिंग की मालिश करने से पेनिस को विभिन्न प्रकार के पोषक तत्व मिलते हैं, जो लिंग की नसों की कमजोरी की समस्या को दूर करता है और आपको स्तंभन दोष की समस्या से छुटकारा दिलाता है। नारियल के तेल से लिंग की मालिश करने से लिंग बड़ा हो जाता है और स्वस्थ रहता है

जैसा कि हमने पहले कहा था कि यदि आप नारियल के तेल से मालिश करके अपने लिंग या लिंग की लंबाई और मोटाई बढ़ाना चाहते हैं, तो आपको उन चीजों का उपयोग करना चाहिए जो आपके लिंग को बढ़ा दें।

  • नारियल का तेल + अदरक का रस
  • नारियल का तेल + लौंग का तेल
  • नारियल तेल में थोड़ी सी दालचीनी उबालें और तेल को छानकर इसका उपयोग करें
  • जायफल को नारियल के तेल में उबालने के बाद, मिश्रण का उपयोग लिंग की मालिश करने के लिए करें।

आप इनमें से कोई भी नुस्खा अपना सकते हैं। बस नारियल तेल को अपने लिंग पर लगाएँ और अपने लिंग की मालिश थोड़ी देर के लिए पीछे से करना शुरू करें। लेकिन मालिश करते समय आपको हस्तमैथुन नहीं करना चाहिए। अगर आप लिंग की मालिश करते समय हस्तमैथुन करते हैं, तो आपको कोई लाभ नहीं होगा।

नारियल तेल से लिंग की मालिश कैसे करें

लिंग की मालिश करके लिंग को लम्बा और मोटा किया जा सकता है लेकिन इसके लिए सही तरीके से और सही समय तक पेनिस की मालिश करना ज़रूरी है वास्तव में नेचुरल तेल के साथ लिंग की मालिश करना बेहद आसान है लेकिन आपको इस बात का ध्यान रखना पड़ेगा कि मालिश एकदम सही और बेहतर तरीके से हो। तो आइये जानते हैं लिंग की मालिश करने का सही तरीका क्या है।

  • सबसे पहले अपने दोनों हाथों एवं अपने लिंग को साबुन से साफ करें।
  • इसके बाद गुनगुने पानी (lukewarm water) में तौलिया भिगोकर लिंग को पोछें।
  • तौलिये को लिंग के ऊपर 3 से 5 मिनट तक लेपेटकर (Wrap) रखें।
  • गर्म तौलिया लपेटने से रक्त का प्रवाह (blood flow) बढ़ाता है जिसके कारण लिंग त्वचा को आराम मिलता है और लिंग मसाज के लिए तैयार होता है।
  • अगर आप नारियल के तेल में खाना पकाते हैं और नियमित रूप से नारियल पानी का सेवन करते हैं, तो ऐसा करने से आपको आवश्यक पोषक तत्व और एंटीऑक्सीडेंट मिलते हैं जो आपके शरीर को स्वस्थ रखने में मदद करते हैं और अगर आपका शरीर स्वस्थ रहता है तो आपकी सेक्स पावर भी अच्छी रहती है। इसलिए नारियल पानी और नारियल तेल का सेवन करें, आपको अधिक लाभ मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu