क्या है लम्बी लड़ाई के बाद सेक्स और क्यों है ये जरुरी |Adult sex toys in Punjab Ludhiana

क्या है लम्बी लड़ाई के बाद सेक्स और क्यों है ये जरुरी |Adult sex toys in Punjab Ludhiana कभी सेक्स के दौरान किसी के अचानक कमरे में आने की आहट से घबराकर साथी फिसलकर बेड के नीचे छिप जाए या किसी अजीब घटना का होना.. जिससे सोचकर आपको शर्म आती हो. इसको ही बमर सेक्स कहते हैं. ऐसा हर किसी के साथ कभी न कभी हुआ होता है. इस तरह की घटनाएं आप हमेशा याद रखते हैं और जब भी इस बारे में सोचते हैं तो साथी के साथ के बीताएं इन पलों को याद कर रोमांचित हो जाते हैं. 

क्यों है जरूरी:- ऐसे अचानक नजदीकी भरे पल में आपको घबराने की जरूरत नहीं है, बल्कि इससे खुश हो और अपने पार्टनर को कसकर पकड़ लें. ऐसे पल में आप किस तरह से कार्य करते हैं, इसी से पता चलता है कि आपकी रिलेशनशिप कितनी मजबूत है? सेक्स के दौरान होने वाले इन अजीबो-गरीब पलों में आप एक-दूसरे के साथ कितने सामान्य रहते हैं, उसी से आपके बीच के तालमेल का पता चलता है.

लंबी लड़ाई के बाद सेक्स करना –  किसी विवाद के कारण सेक्सुअल तौर पर लंबे समय से एक-दूसरे से दूर रहने के बाद के किसी सेक्सुअल गतिविधि से जुड़ना एक खुशनुमा एहसास देता है. आरोप-प्रत्यारोप के लंबे सिलसिले के बाद जब हम करीब आते हैं तो लगता है मुझे उनसे फिर से प्यार हो गया है. लड़ाई के बाद होने वाला सेक्स वैसा ही लगता है जैसा उनसे पहली बार मिलने पर हुआ था.

क्यों है जरूरी: विशेषज्ञों का कहना है कि विवाद और झगड़े से उत्पन्न तनाव को खत्म करने का सबसे कारगर तरीका है मेक-अप सेक्स. साथ ही, यह ऐसा मौका होता है जब महिलाएं सेक्सुअल उत्तेजित होती है और यह बदलाव का पुरुषों को अच्छा लगता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu