सेक्‍स की ये दो पॉजीशन बढ़ा सकती हैं आपकी परफॉर्मेंस और ड्राईव

पार्टनर को संतुष्ट करना एक मुश्किल काम है। कई पुरुष बिस्तर पर उतना समय नहीं दे पाते हैं और जल्दी डिस्चार्ज होने के कारण वे बिस्तर पर महिलाओं को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं। लेकिन इस लेख में बताई गयी इन दो सेक्स पोजीशन को आजमाकर आप एक अलग ही प्लेजर पा सकते हैं।

बेहतर सेक्स लाइफ और बेहतर ऑर्गैज़्म आपके बेडरूम के रिश्ते को खुशनुमा बनाने में बेहद अहम भूमिका निभाते हैं। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि सेक्स के दौरान बेहतर प्रदर्शन कैसे किया जाता है। अगर आप भी बेडरूम में अपने परफॉर्मेंस में सुधार करना चाहते हैं, तो हम आपको बता रहे हैं वो दो पोज़िशन, जिनसे आपका सेक्स करने का आनंद और समय दोनों बढ़ेगा।

यह दो सेक्स पोजीशन आपकी सेक्स लाइफ में ना सिर्फ हॉटनेस और रोमांस का तड़का लगाएंगी बल्कि आपको लम्बे समय तक सेक्स का आनंद लेने में मदद भी करेगीं। आज हम आपको ऐसी दो बेस्ट सेक्स पोजीशन के बारें में बताने वाले हैं जो आपको कहीं भी और कभी भी संतुष्ट कर सकती हैं।

सिटिंग सेक्स पोजीशन

इस सेक्स पोजीशन में महिला पार्टनर पुरुष पार्टनर की गोद में बैठकर सेक्स करवाती है। महिला साथी को पुरुष की गोद में बैठना चाहिए और खुद को थोड़ा नीचे झुकाना चाहिए और अपने हाथ से मर्द के लिंग को सहारा देकर संभोग करने में मदद करनी चाहिए।

महिला और पुरुष दोनों भागीदारों को एक दूसरे के चारों ओर अपने पैर लपेटने चाहिए और सेक्स का आनंद लेना चाहिए। इस स्थिति में, आप धीरे-धीरे सेक्स कर सकते हैं और जितना चाहें उतना ब्रेक ले सकते हैं। अगर आप लंबे समय तक सेक्स और अंतरंगता (Intimacy) का आनंद लेना चाहते हैं, तो यह सेक्स पोजीशन आपके लिए बेहतर है।

बैठे-बैठे सेक्स करने से दोनों पार्टनर सेक्स कर सकते हैं। बेशक, संभोग करते समय ये स्थिति सबसे आरामदायक नहीं होती हैं, लेकिन इसे करने के लिए, दोनों पार्टनर को बहुत कम प्रयास करना पड़ता है। ऐसी स्थिति में सेक्स करते समय, साथी एक-दूसरे को देखने, हर मूव को

एन्जॉय करने, अपने साथी के शरीर को टच करने और खुद या उसे खुद को सहलाने की क्षमता रखते हैं।

सिटिंग सेक्स पोजीशन में, आप योनि सेक्स या ओरल सेक्स कर सकते हैं: एक साथी अपने या अपने साथी के मूव्स को नियंत्रित कर सकता है। ऐसी स्थितियाँ अंतरंग स्पर्शी संपर्क को मानती हैं जो एक जोड़े के लिए लंबे समय तक संबंधों के अनुरूप होगा: वे सामान्य रूप से संभोग नहीं करते हैं, लेकिन यह भी बिना किसी हड़बड़ी के कामुक भाग में रुचि रखते हैं।

तेजी से सेक्स के करने के लिए यह सेक्स पोजीशन ठीक नहीं मानी; उनकी मदद से आप अपनी रोमांटिक शाम को लंबा जारी रखने में सक्षम होंगे, शरीर के प्रत्येक हिस्से को स्पर्श करेंगे। जल्दी में होने की जरूरत नहीं है, हर स्टेप को महसूस करें और आपका सेक्स कुछ असाधारण हो जाएगा!

सीटिंग ऑन चेयर पोजीशन

इस सेक्स पोजीशन के दौरान, आपके पुरुष साथी को कुर्सी पर आराम से बैठना होता है और आप उसकी गोद में बैठती हैं। इस पोजीशन में महिला साथी को पुरुष साथी की ओर पीठ करके बैठना पड़ता है, पुरुष साथी अपने हाथ की मदद से आपके कुल्हे उठाकर संभोग करता है। यह सेक्स पोजीशन आल्टरनेटिव डॉगी स्टाइल (Doggy Style) की तरह है, जिसमें आप सेक्स का गहराई से आनंद ले सकते हैं और लंबे समय तक सेक्स कर सकते हैं। कुर्सी पर बैठकर सेक्स करने से आप बिना किसी समस्या और थकान के लंबे समय तक सेक्स कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu