सेक्स के कुछ अजीब तरीके, जिनसे आप आज भी है अनजान |Adult Sex Toys Kolkata

सेक्स के कुछ अजीब तरीके, जिनसे आप आज भी है अनजान |Adult Sex Toys Kolkata. क्या आपने रेनबो किस के बारे में सुना है?, क्या आपने गोल्डन शोवर लिया है?, क्या आपने सेक्स के दौरान पर्ल नेकलेस ट्राई किया है? आप अगर सोच रहे हैं कि ये अपने पार्टनर के प्रति प्यार और रोमांस दिखाने के लिए नेकलेस गिफ्ट करना या जब इंद्रधनुषी आसमान हो तब Kiss करना है, तो आप गलत सोच रहे हैं! आप शायद चौंक जाएंगे कि ये सब अजीब सेक्स के तरीकों के नाम हैं जिन्हें दुनियाभर में लोग अपनाते हैं. और हां ये वास्तविक हैं केवल कोई पॉर्न में दिखाई देने वाले सीन नहीं है. तो आइये हम आपको बताहे हैं ऐसे ही अजीब सेक्स के तरीके! 

1 रेनबो किस: इसके नाम पर ना जाएं . रेनबो किस है जब कोई पुरुष महिला के साथ पीरियड में रिलेशन बनाता है. 

2 पर्ल नेकलेस: आप यदि सोच रहे हैं कि इसमें आपको अपने पार्टनर को सेक्स के लिए तैयार करने के लिए नेकलेस गिफ्ट करना है, तो आप गलत हैं. वाकई में, इस तकनीक में पुरुष अपने स्‍पर्म से महिला के गर्दन के चारों और नेकलेस बनाता है. 

3 श्रीम्पिंग: आप इसे एक अजीब तरीका कह सकते हैं- श्रीम्पिंग में पार्टनर आपकी पैरों की अंगुलियों को चूसता है और फिर आप भी ऐसा ही करती हैं. कुछ लोग ऐसा करना पसंद करते हैं जब कि अन्य लोगों को यह अजीब लग सकता है. 

4 स्नो बॉलिंग: सेक्स के इस तरीके में महिला ओरल सेक्स करती है. जब पुरुष को ऑर्गेज्‍म होता है वो इसे एंजॉय करती है. अब इससे ज़्यादा बताने की शायद ज़रूरत नहीं है.

5 फेलचिंग: यदि आप सोचते हैं कि रेनबो किस बेकार सी चीज है तो ये तो और भी अजीब है. फेलचिंग का मतलब है महिला के एनल से ऑर्गेज्‍म तक पहुंचना.. हे भगवान लोग क्या क्या करते हैं!

7 बुक्कैक: यह तकनीक जापानी पॉर्न फिल्मों से खास मशहूर है. इस प्रकार के सेक्‍स में महिलाएं पुरुष के स्‍पर्म को अपने चेहरे पर एंजॉय करती है. 

8. टी बैगिंग: इसका मतलब चाय वाले टी बैग नहीं है. लेकिन यह कुछ उसी की तरह है. इसमें पुरुष और महिला ओरल सेक्‍स को एंजॉय करते है. ये सेशन काफी स्टिमी होता है इसलिए शायद इसे टी बैगिंग कहते हैं. 

9 पेग्गिंग: इस तरीके में महिला आर्टिफिशयल पेनिस जैसे सेक्स टोय पहनकर पुरुष के साथ एनल करती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu