पार्टनर के साथ खेलने के लिए 5 मजेदार सेक्स गेम्स

सेक्स गेम्स इसलिए बेहतर और मजेदार हैं, क्योंकि यह एक दूसरे को समझने में मदद भी करेंगे। इसके अलावा, मज़ेदार सेक्स गेम वास्तविक सेक्स में नए और रोमांचक तर्क प्रदान कर सकते हैं।

जब आप अपनी पार्टनर के साथ कुछ रोमांचक करना चाहते हैं तो आप क्या करते हैं? सेक्स ! या कुछ ऐसा जो आपको सेक्स की ओर ले जाए। बहुत से लोग फोरप्ले करने पर बहुत ध्यान देते हैं लेकिन फोरप्ले भी एक ही तरीके से करने पर कोई भी व्यक्ति ऊब सकता है। आपको अपनी पार्टनर को खुश करने के लिए बहुत कुछ करना होगा। आप अपनी पार्टनर के साथ कई ऐसी सेक्सी गेम खेल सकते हैं जिससे वह उत्तेजना से भर जाएं। एक दूसरे को बेहतर ढंग से समझने का – और अपने यौन जीवन में थोड़ा और मज़ा डालने का एक शानदार तरीका है- कुछ सेक्स गेम्स को शामिल करना है।

सेक्स गेम इसलिए बेहतर है क्योंकि सेक्स गेम मजेदार है और यह आपको एक दूसरे को समझने में मदद भी करेगा। इसके अलावा, मज़ेदार सेक्स गेम वास्तविक सेक्स में नए और रोमांचक तर्क प्रदान कर सकते हैं, जो दिलचस्प भी है। तो, यहां कुछ सेक्स गेम हैं, जिन्हें आप अपनी पार्टनर के साथ खेल सकते हैं और अपने गर्माहट से भरे पलों को और भी रंगीन कर सकते हैं।

स्टार्ट एंड स्टॉप

यह एक शानदार सेक्स गेम है, जिसमें आप पहले अपनी पार्टनर को उत्तेजित करेंगे और फिर थोड़ा उत्तेजित करने के बाद उनसे दूर हो जाएंगे। बारी बारी से आप ऐसा कर सकते हैं। इसके लिए आप अपने फोन में टाइमर भी लगा सकते हैं, जिसके अनुसार आप यह पूरी गेम अपनी पार्टनर के साथ खेल सकते हैं।

एडल्ट ट्रुथ या डेयर

आप ट्रुथ या डेयर के बारे में तो जानते ही होंगे। स्कूल में दोस्तों के साथ ये गेम अक्सर लोग खेलते ही हैं। इस गेम में लोग एक दूसरे से कई सवाल करते हैं। इसमें पहले एक पार्टनर को ट्रुथ या डेयर में से एक चीज चुननी होती है। अगर वह ट्रुथ चुनती हैं तो आप उनसे कोई सवाल पूछ सकते हैं, जिसका जवाब वह सच ही देंगी। लेकिन अगर वह कुछ डेयर चुनती हैं तो आप उन्हें जो भी काम करने को बोलेंगे, वह उसे मना नहीं करेंगे। तो अब आप समझ गए होंगे कि आखिर ये गेम कैसे खेलते हैं? अब आपको ये भी समझ आ गया होगा कि यह गेम कितना रोमांचक है।

नैक्ड स्टेरिंग कॉम्पिटिशन
घूरने की प्रतियोगिता मजेदार है। लेकिन नग्न घूरने वाली प्रतियोगिताएं अधिक मजेदार होती हैं। कपड़े उतारें और सीधे अपने साथी के सामने बैठें। अब जो पहले पलक झपकाता है, उसके लिए पेनल्टी के बारे में सोचें। शायद इसका मतलब कामुक मालिश करना है। शायद इसका मतलब कुछ और भी हो सकता है। आपको इसमें रचनात्मक होना होगा और खेल का भरपूर आनंद लेना होगा। यह बहुत ही सेक्सी गेम है।

अपनी-अपनी फैंटेसी का खुलासा करना

क्या आपके साथी ने आपके प्रदर्शन करने के लिए कार्यों की एक लिस्ट बनाई है। एक बार जब आप सूची में सब कुछ पूरा कर लेते हैं, तो कुछ मज़ा लेने की आपकी बारी है। उन सेक्स पोजीशन की एक लिस्ट बनाए जिनके बारे में आपने कल्पना की है, लेकिन अभी तक इसमें शामिल नहीं हुए हैं। अपनी अलग-अलग फैंटेसी की एक पर्ची बनाएं। इसके बाद वह एक पर्ची अपनी पार्टनर को उठाने के लिए कहें। अब आपकी पार्टनर को वह करना होगा जो उस पर्ची में लिखा हुआ है। इससे आपकी फैंटेसी भी पूरी होगी और गेम का मजा भी आएगा।

आइस इट 

इस सेक्स गेम में शामिल होने के लिए, एक आइस क्यूब लें और इसे अपने साथी के शरीर के विभिन्न क्षेत्रों पर धीरे से दबाएं। कुछ छोटे इरोजेनस ज़ोन से शुरू करें। निपल्स हमेशा शुरू करने के लिए एक शानदार जगह हैं। वहां से, आप नीचे और अधिक प्रमुख भागों तक अपना काम कर सकते हैं। इसे आप अपने हाथों में पकड़ सकते हैं, अपने मुंह में पकड़ सकते हैं। अब आपको ये खोजना है कि कब और कहां आपकी पार्टनर को सबसे अच्छा लगता है। फिर उसी जगह को टारगेट करें। बस, आप जननांगों के आसपास धीमी गति से जाने की कोशिश करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu