Sex under corona crisis What you should do-adult sex toys

Sex under corona crisis What you should do-adult sex toys सेक्स आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ाता है जो आपको इस कोरोना संकट समय में अधिक चाहिए। जब आपको घर में रहने का मौका मिला है, तो पार्टनर के साथ रहने पर सेक्स करना अच्छा होता है। सेक्स आपके मस्तिष्क की कोशिकाओं को सक्रिय करने में मदद करता है। कोरोना संकट के दौरान सेक्स करने से आप बेहतर महसूस करेंगे और बेहतर सोचेंगे। इस लेख में आप जानेगें कोरोना संकट के दौरान सेक्स करते समय आपको क्या करना चाहिए (Sex under corona crisis What you should do) और कैसे आप इस दौरान सेक्स का मजा ले सकते हैं।

how to use sex toys

यह आपके शरीर में रक्त के प्रवाह को बढ़ाता है जिसकी आपको काफी आवश्यकता होती है जब आपको पर्याप्त शारीरिक गति नहीं मिलती है। लेकिन आपको कोरोना संकट के दौरान सेक्स करते समय निम्नलिखित बातों को जानना चाहिए:

Coronavirus is probably not sexually transmitted

यह अभी तक ज्ञात नहीं है। अभी तक यह पता लगाने के लिए कोई अध्ययन नहीं किया गया है कि वीर्य या योनि में कोरोनावायरस मौजूद हैं या नहीं।

लेकिन सेक्स के दौरान, भागीदारों को निकट संपर्क का सामना करना पड़ता है और वे एक दूसरे के करीब से सांस लेते हैं जो सबसे बड़ा संक्रमण जोखिम है।

Sex does not  increase the risk of corona infection

यदि आप पहले से ही अपने साथी के साथ रहते हैं अर्थात आप उसी बैक्टीरिया, वायरस और कवक को साझा करते हैं तो इस दौरान सेक्स करने से संक्रमण का खतरा नहीं बढ़ता है।

यदि घर में वायरस हैं, तो ये वह घर की सतहों पर भी पाए जाते हैं। यदि एक साथी इससे संक्रमित होता है तो दूसरा सबसे अधिक चांस हैं कि इससे संक्रमित होगा।

सेक्स चिंता को कम करने में मदद करता है। जब आप आइसोलेशन में होते हैं, तो सेक्स करना अच्छा होता है।

लेकिन आपको नई डेट या ऐसी गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स नहीं करना चाहिए जो आपके साथ नहीं रह रही है। यदि आप में से एक संक्रमित है, तो दूसरे को निकट संपर्क के दौरान निश्चित रूप से संक्रमित किया जाएगा।

यह कोरोना संकट के तहत एक रोमांटिक डेट पर जाने के लिए एक अच्छा समय नहीं है। आप ऑनलाइन डेटिंग का उपयोग कर सकते हैं और अपनी भावनाओं को साझा कर सकते हैं लेकिन कोरोना संकट खत्म होने तक किसी भी रोमांटिक डेट को फिक्स न करें।

You don’t  infect yourself through masturbation

अपने लिंग के साथ खेलने (हस्तमैथुन) से पहले आपको हाथ धोना चाहिए और हाथ धोने के लिए साबुन का उपयोग करना चाहिए। वायरस लिंग त्वचा के माध्यम से संचारित नहीं होते हैं। लेकिन अगर वायरस आपके लिंग पर चिपक जाते हैं, तो वे बाद में आपके हाथ में आ सकते हैं जब आप पेशाब के दौरान लिंग को छूते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu