हर कपल अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के लिए हमेशा कुछ न कुछ नया करता रहता है, लेकिन फिर भी उनकी सेक्स लाइफ उतनी एक्साइटिंग नहीं होती, जितनी होनी चाहिए. ज़्यादातर महिलाएं सेक्स का सारा दारोमदार पुरुषों पर छोड़ देती हैं, लेकिन उनके पार्टनर चाहते हैं कि वो भी एक्टिवली पार्टिसिपेट करें, उसके लिए प्लान करें, सरप्राइज़ दें आदि. महिलाओं के लिए कौन से वो सेक्स टिप्स हैं, जो उनके पार्टनर चाहते हैं कि उन्हें पता हों, तो आइए जानते हैं.

1. सेक्सुअल परफॉर्मेंस पर तारीफ़ अच्छी लगती है

ज़्यादातर पुरुष चाहते हैं कि उनकी पार्टनर उनके सेक्सुअल परफॉर्मेंस की तारीफ़ करे. पुरुषों को अपने परफॉर्मेन्स के बारे में जानना अच्छा लगता है. उनके मन में हमेशा एक डर रहता है कि मैं पार्टनर को संतुष्ट कर पाऊंगा या नहीं और ऐसे में अगर आप ख़ुद उनकी तारीफ़ कर दें, तो उनका मनोबल बढ़ जाता है. आज का सेशन अच्छा था, आपकी वो हरकत मुझे अच्छी लगी आदि कहकर उनकी तारीफ़ करने की शुरुआत करें.

2. आपका टच उन्हें पसंद है

महिलाओं की तरह पुरुषों के भी कामोत्तेजक अंग होते हैं, लेकिन वो महिलाओं से इस बारे में कहने में संकोच करते हैं. पुरुषों की इनर थाइज़, चेस्ट और फेस पर अपनी पार्टनर का टच उन्हें अच्छा लगता है. अपने पार्टनर के मन को समझें और सेक्स के दौरान ये टच बनाए रखें.

3. पुरुषों की भी सेक्सुअल फैंटसीज़ होती हैं

महिलाओं की तरह पुरुषों की भी सेक्सुअल फैंटसीज़ होती हैं, लेकिन उनकी पार्टनर उनकी बात सुनकर हंसेगी या मज़ाक उड़ाएगी, इस डर से वो अपनी फैंटसीज़ शेयर नहीं करते. महिलाओं को अपने पार्टनर की सेक्स फैंटसीज़ के बारे में जानने की कोशिश करनी चाहिए. हो सकता है कि वो कोई लव गेम ट्राई करना चाहते हों.

4. एक्टिविटी के दौरान हो सेक्सी टॉक

सेक्सुअल एक्टिविटी के दौरान सेक्सी बातें करना ज़्यादातर पुरुषों को अच्छा लगता है. सेक्स के दौरान उनके कान में कुछ कहें, उनका ध्यान अपनी बातों को ओर खींचें, उनके लिए अपनी भावनाएं शेयर करें, इस समय आप कैसा महसूस कर रही हैं, उन्हें बताएं. ये सब बातें आपकी सेक्सुअल एक्टिविटी को और बेहतर बनाएंगी और यकीनन पार्टनर का परफॉर्मेन्स इम्प्रूव होगा.

5. आई कॉन्टैक्ट रखें

सेक्स के दौरान ज़्यादातर महिलाएं आंखें बंद कर लेती हैं, जबकि उनके पार्टनर चाहते हैं कि वो उनसे आई कॉन्टैक्ट रखें. उन्हें प्यार से देखें, उनकी आंखों में झांकें और उनके मन को समझें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu