क्‍या होता है शेड्यूल सेक्‍स, इसके भी होते हैं बेहतरीन फायदे Adult sex toys Pune Maharashtra

क्‍या होता है शेड्यूल सेक्‍स?Adult sex toys Pune Maharashtra सेक्स न केवल कपल्‍स को भावनात्मक रूप से जोड़े रखता है, बल्कि इसके कई स्वास्थ्य लाभ भी हैं। अगर आप किसी एक्सपर्ट की मानें तो सेक्स करने से आप स्वस्थ रहते हैं। कभी-कभी व्यस्त कार्यक्रम के कारण आप सेक्स से बचते हैं, जो आपके रिश्ते को भी प्रभावित कर सकता है। लेकिन आजकल लोग व्यस्त जीवनशैली में सेक्स लाइफ का पूरा रोमांच लेने के लिए शेड्यूल सेक्स की अवधारणा का पालन करने लगे हैं। सेक्स शेड्यूल सुनने में अजीब लगता है, लेकिन इसके कई फायदे भी हैं। शेड्यूल सेक्‍स, व्यस्त जीवनशैली में सेक्स लाइफ को स्‍पाइसी बना देता है। आइए जानते हैं कि शेड्यूल सेक्स आपकी सेक्स लाइफ को कैसा बनाता है, स्‍पाइसी और इसके क्या फायदे हैं।

यदि आप कभी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहे हैं, तो आपने शेड्यूल सेक्स का शब्द सुना होगा। इसे करने के लिए यह आवश्यक है कि अपने साथी के साथ मिलकर एक ऐसा समय चुनें जब आप दोनों स्वतंत्र हों और एक-दूसरे के लिए समय निकाल सकें।

यदि आप शेड्यूल सेक्स की तारीख और समय निर्धारित कर रहे हैं, तो इसे याद न करें, लेकिन इसे नोट करें। आप चाहें तो इसे कैलेंडर में लिखकर नोट कर लें। ताकि आप अन्य महत्वपूर्ण मीटिंग की तरह इसे टालें नहीं।

तकनीक के इस युग में, हम सभी वर्चुअल हो गए हैं। लोगों के पास प्यार के दो काम सेक्स और प्यार भरी बातें करने के लिए समय नहीं बचा है। ऐसी स्थिति में, यदि आप सेक्स शेड्यूल का पालन करते हैं, तो उस दिन के कुछ क्षण होंगे जहां केवल आप दोनों होंगे। साथ में बिताया गया यह क्वालिटी टाइम आपके रिश्ते को और मजबूत करेगा।

सेक्स शेड्यूल का सबसे बड़ा फायदा यह है कि आप सेक्स से बच नहीं पाएंगे। अन्यथा, अस्त-व्यस्त जीवन शैली और तनावपूर्ण वातावरण के कारण, शायद ही कभी सेक्स का कोई विचार आपके दिमाग में आता हो। सेक्स के टाइम टेबल फिक्स होने के कारण, आप अपने साथी के साथ इंटिमेट पलों का आनंद लेते हैं जो आपके रिलेशनशिप के लिए सब कुछ है।

जब आप दोनों सेक्स की योजना बना रहे होते हैं तो आपके पास उन क्षणों के लिए खुद को तैयार करने के लिए बहुत समय होता है। इसका मतलब है कि आप इसे स्‍पाइसी बनाने के लिए अपने हिसाब से खुद के लिए समय निकाल सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu