सेक्स लाइफ में नहीं बचा कोई एक्साइटमेंट,ट्राई करें ये 4 ट्रिक्स- Adult Sex Toys India

सेक्स लाइफ में नहीं बचा कोई एक्साइटमेंट,ट्राई करें ये 4 ट्रिक्स –Adult Sex Toys Indiaशादी के कई साल बीतने के बाद रूटिन सेक्स लोगों को एक्साइटिंग नहीं लगता। ऐसे में धीरे-धीरे सेक्स ज़िंदगी में बैक सीट ले लेता है। बहुत-से लोग हैं जिनका रिश्ता काफी पुराना हो चुका है वो अक्सर ऐसी ही शिकायत करते हैं कि उनके रिश्ते में अब कोई गर्मजोशी नहीं बची।लेकिन सेक्स ऐसी चीज़ नहीं है जिसे बाकी चीज़ों की तरह ही समय के साथ बोरिंग या आम बन जाना चाहिए। यहां कुछ टिप्स लिख रहे हैंहम जो आपकी ऐसी ही बोरिंग सेक्स लाइफ को देंगे नया फ्लेवर.

  1. सेक्स के लिए माहौल बनाएं– कैंडल जलाने और अच्छे म्यूज़िक के साथ सेक्स के लिए मूड बनाना आपकी सेक्स लाइफ के अनुभव को भी पूरी तरह बदल देगा। यह आपके रिश्ते में रोमांस भरेगा और बेडरूम में आपकी सेक्स एक्टिविटिज़ आपके लिए अधिक संतुष्टि देनेवाला बनेगा।
  2. प्यार करते हैं उन्हें यह जताते रहें– आपकी सेक्स लाइफ इस बात पर भी निर्भर करता है कि आपके रिश्ते बेडरूम के बाहर कैसे हैं? आप ऐसे पार्टनर के साथ अच्छी सेक्स लाइफ एन्जॉय कर सकते हैं जिससे आपको प्यार है, आप जिसके साथ अधिक सहज हैं और जिससे आपकी अच्छी बनती है।
  3. कुछ नया ट्राई करने से झिझके नहीं– अगर आप साल के 200 दिन सेक्स करते हैं और हर बार एक नया तरीका या सेक्स पोजिशन ट्राई करते हैं तो आप ही सोचिए कि आपकी सेक्स लाइफ कितनी अलग बन जाएगी। सेक्स टॉयज़ और खूबसूरत अंडरगार्मेंट्स खरीदें, साथ में पॉर्न फिल्म देखें। इस तरह आप अपनी सेक्स लाइफ में ज़्यादा संतुष्टि महसूस करेंगे। अगर आप कुछ नया करना चाहते हैं तो कुछ चैलेंजिंग सेक्स पोजिशन्स ट्राई करें।
  4. पार्टनर को ऑर्गैज़्म महसूस कराएं- अगर आप उसके लिए सेक्स को अधिक आनंददायक बना सकते हैं तो वह निश्चित ही बार-बार सेक्स करना चाहेगी। अपने पार्टनर के शरीर और उसके अराउज़ल को समझना आपको और उसे भी हर बार ऑर्गैज़्म तक पहुंचने में मदद करेगा।
no exictement in sex life

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu