अकेले सेक्स को यूं एंज्वॉय करती हैं औरतें

अकेले सेक्स को यूं एंज्वॉय करती हैं औरतें

सालभर में पुरुषों के अलावा महिलाओं के सेक्स एंज्वॉयमेंट के लिए कई सेक्स टॉयज का निर्माण हुआ जिनमें कई तो बहुत पसंद किए गए तो कईयों को सिरे से नकार दिया गया।

लेकिन इन सबके अलावा महिलाओं के कुछ खास सेक्स टॉयज हैं जिन्हें सालभर पसंद किया गया। लवएनलवलसट ऑनलाइन ने एक सूची जारी की है जिसमें 2013 में महिलाओं के सेक्स टॉयज खूब पसंद किए गए।

आइए जानें, 2013 में औरतों के कौन से सेक्स टॉयज हैं जो सालभर खूब पसंद किया गया।

आर्टिफिशियल पेनिस

क्लोन ए विल्ली किट 2013 में महिलाओं के बीच बहुत लो‌कप्रिय रही। इस किट के सहारे महिला अपने पार्टनर के पेनिस का क्लोन बना सकती हैं। इसके अंदर एक ऐसी चीज भी लगी है जो सचमुच के पेनिस जैसा मजा देगा। यह शरीर को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं करता और सेक्स एंज्वॉयमेंट के लिए बेस्ट भी है।

सेक्स वाइब्रेटर

सालों से महिलाओं के बीच लोकप्रिय वाइब्रेटर इस साल भी खूब पसंद किया गया। दिमाग को हिला देने वाले सेक्स को अनुभव कराने वाला वाइब्रेटर को इस साल महिलाओं के बीच खूब पसंद किया गया।

इस सेक्स टॉय का नाम है लव हनी जेसिका रैबिट 2. 0 वाइब्रेटर। इस हॉट टॉय में कुछ सेटिंग्स है जो इसके असर को हर बार बढ़ा देती हैं। आसानी से प्रयोग में लाने वाला यह टॉय वॉटर प्रूफ भी है।

वाइब्रेटिंग मसाजर

कहीं भी इस्तेमाल किया जाने वाला वाइब्राटेक्‍स मिस्टिक वैंड वाइब्रेटिंग मसाजर भी कम लोकप्रिय नहीं हुआ।

इस सेक्स टॉय का कोई जवाब नहीं है। हल्के, शक्तिशाली, वॉटर प्रूफ इस टॉय में कोई तार नहीं है जिसकी वजह से इसे कहीं भी और कभी भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें छह फंक्शन हैं।

ओरल सेक्स सिमुलेटर

यह टॉय ओरल सेक्स के लिए है। इसीलिए इसे ज्यादा पसंद किया गया। स्क़वील गो यूएसबी रिचार्जेबल ये सेक्स टॉय पॉकेट में फिट होने वाली साइज में भी उपलब्ध है।

इस टॉय में सिलिकोन से बने घूमने वाले दस जीभ हैं। ज्यादा उत्तेजना के लिए इसमें छह स्पीड का पैटर्न है और यह यूएसबी से रिचार्ज होता है।

पेल्विक मसाजर

यह टॉय न केवल सेक्स का सुख देता है बल्कि पेडू (पेल्विक) की मसाज भी करता है। इसीलिए पॉपुलर सेक्स टॉय में इसे भी महिलाओं ने खूब पसंद किया।

जी स्पॉट को ज्यादा से ज्यादा आनंद मिले उसके लिए इस सेक्स टॉय में घूमने वाले दो वेट हैं। साथ ही यह वेजाइना को फ्रेश भी करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu