How to use and care of Sex Toys-Adult sex toys Chandigarh

How to use and care Sex Toys. Sex toy का इस्तेमाल करने के बाद इन चीजों को करना भूलें गये तो हो सकता है ये बीमारी!आपने तो मास्टरबेशन का प्लेज़र तो लिया ही होगा लेकिन शायद  आपको ये पता नहीं जब आप अपने फेवरेट सेक्स टॉय के साथ सेक्स सेशन का आनंद लेते हैं तो दुनिया के अनोखे सुख का आनंद आपको मिलता है। । इससे आपका सेक्स सेशन इतना हॉट हो जायेगा कि आप कभी नहीं भूल पायेंगे. लेकिन  ध्यान देने की बात ये है कि यहीं सेक्स प्ले की कहानी खत्म नहीं होती है मास्टरबेट सेशन के बाद  आपको सेक्स टॉय का सही तरह से ख्याल रखने की भी ज़रूरत होती है। जितनी देर आप इंटरनेट पर बेस्ट सेक्स टॉय की तलाश करने में समय लगाते है उतना ही समय आपको इसके देखभाल में भी समय देने की ज़रूरत है। यानि सेक्स टॉय का इस्तेमाल करने के बाद  आपको इन बातों का ख्याल रखना चाहिए

साफ-सफाई- अगर आप इस्तेमाल करने के बाद इसको किसी ड्रायर या कैबिनेट में यूं ही रख देते हैं तो हो जाये सावधान! क्योंकि वहां की पूरी गंदगी अपने में समेट लेगा।  आप दिन में जितनी भी बार इसका इस्तेमाल करें इसको धोकर या साफ करके रखना न भूले। अगर हो गई तो इंफेक्शन होने का पूरा खतरा होता है जैसे यूटीआई आदि। हर बार एन्टीबैक्टिरीयल साबून और पानी से धोये ज़रूर।

clean and care of sex toys

दूसरे चीजों से अलग रखें-इस्तेमाल करने के बाद साफ करना तो भूलना ही नहीं चाहिए लेकिन उससे भी ज़रूरी होता है कि सेक्स टॉय किसी वायरस के संपर्क में न आये।  इस बात का ध्यान रखें कि  आप अपने किसी भी दोस्त या  रूममेट के साथ इसको शेयर न करें। इसलिए   इस्तेमाल के बाद हमेशा दूसरों चीजों से अलग रखें।

कैसे करेंगे स्टोर-  अगर  आप बैटरी वाला सेक्स टॉय यूज़ कर रहे हैं तो स्टोर करने के बाद बैटरी निकाल कर रखें। बैटरी के साथ रखने पर टॉय ज्यादा दिनों तक नहीं भी चल सकती है या खराब हो सकती है। इसलिए बैटरी निकाल कर रूमाल में लपेटकर ही इसको रखें। ताकि अगले बार इस्तेमाल करने के पहले वह साफ रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu