How to Use a Dildo | Step by Step Instructions

सेक्स टॉय स्टोर ऑनलाइन और स्थानीय दोनों तरह के डिल्डो की बहुतायत प्रदान करते हैं। चिकना स्टील, रंगीन सिलिकॉन, और सभी आकार और आकारों में ग्लास हिमशैल के सिरे हैं। शायद आपने एक खरीदा है क्योंकि आप हस्तमैथुन और ओर्गास्म के माध्यम से आत्म-अन्वेषण की एक नई यात्रा शुरू करने के लिए उत्साहित हैं। यह पृष्ठ आपको वह सब कुछ सिखाएगा जो आपको जानना चाहिए कि अधिकतम आनंद के लिए डिल्डो का उपयोग कैसे करें।

हो सकता है कि आप एक पुराने समर्थक हों, जो नियमित होने से खेलने के समय को बनाए रखने के लिए कुछ नई तरकीबें सीखना चाहते हैं, या शायद आप पाते हैं कि एक डिल्डो का उपयोग करते समय सेक्स सिर्फ आपके जी स्पॉट के लिए कुछ नहीं करता है। कोई बात नहीं, ये तकनीक आपको अपने डिल्डो का उपयोग करते समय आनंद को बढ़ाने में मदद करेगी, और हमें आपके हस्तमैथुन ‘जैम सेशन’ का सबसे अधिक लाभ उठाने के लिए कुछ सुझाव मिले हैं।

सही डिल्डो चुनना  जब आप के लिए सही डिल्डो चुनते हैं, तो आपको आकार, आकार, और प्रकार के डिल्डो का एक विशाल सरणी मिलेगा। एकमात्र महत्वपूर्ण चीज वह चुन रही है जो आपकी आवश्यकताओं और इच्छाओं के अनुकूल है।

हमारी पसंदीदा डिल्डो तकनीक

एक बार जब आप पूरी तरह से गर्म हो जाते हैं, तो यह बहुत ही सुखद तकनीकों में से कुछ को आज़माने का समय है।

1. गहरा जोर

जब आप डिल्डो का उपयोग करना सीखते हैं, तो आप पाएंगे कि यह तकनीक आपके डिल्डो का उपयोग करने के लिए है। आपकी योनि की पूरी लंबाई के साथ जोरदार उत्तेजना प्रदान कर सकते हैं, विशेष रूप से एक डिल्डो कि बनावट के साथ।

गंभीर थ्रस्टिंग के लिए एक कोर के साथ एक खिलौना की आवश्यकता होती है जो कि झुकना पर्याप्त नहीं है; हालाँकि, यह कठोर नहीं है। हालाँकि, मुलायम डिल्डो इस क्रिया को और अधिक कठिन बना सकता है। आपको भारी बनावट वाले खिलौने भारी लग सकते हैं, इसलिए एक चिकनी या घुमावदार डिल्डो के लिए चुनने से गहरी लकीरें या धक्कों के बजाय अधिक आरामदायक हो सकता है।

2. लघु और उथला

अधिकांश संवेदनशील तंत्रिका अंत आपकी योनि के पहले 1/3 में मौजूद होते हैं, इसलिए आपको अपने डिल्डो के साथ अपने हस्तमैथुन सत्र का अधिकतम लाभ उठाने के लिए जरूरी नहीं कि गहरा जोर लगाना पड़े। छोटे और तीव्र स्ट्रोक का मतलब है कि आपका डिल्डो आपके गर्भाशय ग्रीवा को रोक नहीं रहा है, और यह आपकी कलाई पर भी आसान हो सकता है!

याद रखें कि सिर्फ इसलिए कि आप एक डिल्डो के सात इंच तक सम्मिलित कर सकते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको करना है। इसके बजाय, आप डिलिवर पर बेहतर पकड़ पाने के लिए अतिरिक्त शाफ्ट की लंबाई का उपयोग कर सकते हैं।

3. रॉक इट आउट

सिर्फ इसलिए कि आपका डिल्डो सीधा हो सकता है, इसका मतलब यह नहीं है कि आप अन्य चीजों की कोशिश नहीं कर सकते। अपने डिल्डो को हिलाते हुए इसे एक कोण पर आगे और पीछे ले जाना शामिल है ताकि डिल्डो की नोक आपकी योनि के नीचे (पीछे की दीवार) पर बहुत दबाव डाल रही हो। इसलिए यदि आप अपनी पीठ के बल लेट रहे हैं, तो आपके डिल्डो को बिस्तर की ओर इशारा करना चाहिए क्योंकि आप इसे अंदर धकेलना शुरू करते हैं।

आपको थ्रस्टिंग के समान एक सनसनी मिलेगी, लेकिन यह क्लिटोरल उत्तेजना और योनि खोलने के आसपास अतिरिक्त उत्तेजना भी प्रदान कर सकती है। रॉकिंग, डिल्डो के साथ सबसे अच्छा काम करता है, जिसमें थोड़ा सा दिया जाता है जैसे कि नरम सिलिकॉन से बने या खिलौनों के साथ जो घुमावदार होते हैं और दोहरी क्लिटोरल और योनि उत्तेजना के लिए अभिप्रेत होते हैं।

4. टर्निंग चालू रखें

डिल्डो की एक पूरी श्रेणी है, जिसे ‘जूसर’ कहा जाता है। वे क्रैंक के साथ आते हैं, और उनके डालने के बाद आप उन्हें घुमा देते हैं। अधिकांश डिल्डो इस गति के साथ काम करेंगे जब तक कि एक तेज कोण नहीं है जो असुविधाजनक हो सकता है।

5. दूध जी स्पॉट

जब आप अपने जी स्पॉट का उपयोग करके अपने जी स्पॉट को दूध देते हैं, तो आप अपने जी स्पॉट में डिल्डो के शीर्ष भाग को बाहर की ओर खींच लेंगे। आप अपनी योनि (पूर्वकाल की दीवार) के शीर्ष भाग के खिलाफ डिल्डो को धक्का दे सकते हैं क्योंकि आप इसे वापस अंदर स्लाइड करते हैं। कांच, लकड़ी या धातु से बने कठोर खिलौने का उपयोग करने पर आपको तीव्र उत्तेजना मिलेगी। आप जी स्पॉट उत्तेजना के लिए विशेष रूप से एक वक्र के साथ डिल्डो भी खरीद सकते हैं।

6. भरने की भावना

आपको अपने डिल्डो का उपयोग करने के लिए गति की आवश्यकता नहीं है। आप बस एक है कि सहज महसूस करता है जब डाला और इसे वहाँ रख सकते हैं जब आप संभोग करने के लिए अपने clit को प्रोत्साहित करते हैं। खिलौना आपके संभोग को बढ़ा सकता है यहां तक ​​कि यह उसी स्थान पर रहता है।

7. तापमान खेलने

यदि आप कभी भी एक ग्लास या स्टील के डिल्डो के लिए पहुंच गए हैं और आपका शरीर व्यावहारिक रूप से सदमे में चला गया है क्योंकि यह सम्मिलन पर इतना ठंडा लगा, तो आप चीजों को और अधिक आरामदायक बनाने के लिए इसे गर्म करने की कोशिश कर सकते हैं। तापमान का खेल बस एक खिलौने के तापमान को बदलने की क्रिया है। एक ठंडा डिल्डो आपके निपल्स के पार खींचा जा सकता है, जब आप सतह को गर्म होने पर एक बड़ा खिलौना लेने के लिए अपने आप को पर्याप्त आराम दे सकते हैं।

आप अपने पनरोक खिलौने गर्म या ठंडे पानी की कटोरी में या अपने नल से पानी की धारा में रखकर कर सकते हैं। ग्लास, स्टील और सिरेमिक तापमान परिवर्तन के लिए विशेष रूप से उत्तरदायी हैं। जब तापमान के साथ खेलने की बात आती है तो सिलिकॉन और लकड़ी के डिल्डो बहुत ज्यादा नहीं पेश करते हैं।

सुनिश्चित करें अपने हाथ से तापमान की जाँच से पहले आप किसी भी गरम या ठंडा खिलौना डालने , और कभी नहीं माइक्रोवेव या ओवन में अपने खिलौना डाल दिया। यह आपकी योनि और आपके योनी के अंदर जलन को आमंत्रित करने का एक निश्चित तरीका है।

8. गुदा

यदि आप गुदा मैथुन के प्रशंसक हैं, तो आपको कोई संदेह नहीं होगा कि कुछ गुदा आनंद के लिए अपने डिल्डो का उपयोग करने का आनंद लें। सभी सामान्य सावधानियां यहां लागू होती हैं: पर्याप्त चिकनाई का उपयोग करना सुनिश्चित करें और सुनिश्चित करें कि आप इसे फिर से अपनी योनि पर उपयोग करने से पहले अच्छी तरह से साफ कर लें

9. डबल पेनेट्रेशन

कई लोग दोहरे प्रवेश के बारे में कल्पना करते हैं, तो इसे क्यों न दें? एक डिल्डो के साथ डबल प्रवेश का आनंद लेने के चार तरीके हैं।

  1. दो डिल्डो, एक योनि से डाला, एक एनल।
  2. डिल्डो और बट प्लग।
  3. डिल्डो और आपकी उंगलियां।
  4. डिल्डो और आपका आदमी।

अक्सर अपने दम पर यह कोशिश करना सबसे अच्छा है कि पहले यह देखें कि यह आपके आदमी (या पुरुषों!) के साथ प्रयास करने से पहले कैसा लगता है। फिर से, ध्यान में रखने वाली महत्वपूर्ण बात यह सुनिश्चित कर रही है कि आप अपनी योनि के पास अनुमति देने से पहले जो कुछ डाला गया है उसे साफ करें।

  1. Thoroughly lubricate the head of your dildo.
  2. By twisting your hand, spread lube around the top half of the shaft.
  3. Apply lube to your finger and rim the vaginal opening.
  4. Add lubricant to the inner & outer labia.
  5. Spread the labia open with your index & middle fingers.
  6. Push the shaft in & out slowly to spread the moisture evenly.
  7. Alternatively, twisting the shaft with your hand also helps to ease it in.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu