60 सेकंड में महिला को कैसे संतुष्ट करें

महिलाएं आम तौर पर अपने पार्टनर का मन रखने के लिए नकली ओर्गास्म का बहाना करती हैं और वे बिस्तर पर संतुष्ट नहीं होती हैं। क्या आप जानना नहीं चाहेगें 60 सेकंड में महिला को कैसे संतुष्ट करें?  पुरुषों के लिए, यह एक झटके के रूप में आ सकता है लेकिन कृपया इसे अपने अहंकार का विषय न बनाएं। इसके बजाय, आपको अपनी महिला साथी को चरम सुख का अनुभव देने के लिए कुछ दिलचस्प और प्रभावी तरीकों का प्रयास करना चाहिए। उसके लिए, सबसे पहले आपको अपने साथी के साथ बातचीत करने और यह जानने की जरूरत है कि उसे वास्तव में क्या पसंद है। यौन इच्छा के बारे में मुखर होने से उन्हें पूरा करने में मदद मिलती है

ऐसे बहुत से पुरुष हैं जो सिर्फ बिस्तर पर मारना चाहते हैं और आनंद प्राप्त करना चाहते हैं। खैर, यह आपकी फीमेल पार्टनर के लिए सही से काम नहीं कर रहा है। आपकी गर्लफ्रेंड या बीवी को संतुष्ट होने के लिए समय की जरूरत है और उसके लिए, फोरप्ले सबसे महत्वपूर्ण चीज है। यह उनके पार्ट में स्नेहन में मदद करता है, जो गहरी पैठ और बेहतर अनुभव के लिए आवश्यक है। आपकी यौन गतिविधि को लंबा खीचने की जरूरत नहीं है, लेकिन 60 सेकंड में एक महिला को कैसे संतुष्ट करें में यह जरुरी है। आपकी महिला बिना प्रवेश के भी चरम सुख प्राप्त कर सकती है। आपको बस यह जानने की ज़रूरत है कि फोरप्ले को सुखद कैसे बनाया जाए। अपनी पार्टनर के साथ किया गया अच्छा फोरप्ले उन्हें उस आनद के लिए तैयार कर सकता है जो आप उन्हें देना चाहते हैं और फोरप्ले के अंत में आप 60 सेकंड में ही महिला को संतुष्ट कर देगें और आप भी संतुष्ट हो जायेगें।

पुरुषों को आसानी से इरेक्शन मिलता है। हालांकि, एक महिला को समान इरेक्शन पाने में बहुत लंबा समय लगता है। ऑर्गेज्म महसूस करने के लिए क्लिटोरल इरेक्शन जरूरी है। और, इसके लिए एक अच्छे फोरप्ले की आवश्यकता होती है। इसके अलावा, अगर आपको लगता है कि गीला होने का मतलब क्लिटोरल इरेक्शन होना है, तो आप गलत हैं।

केवल पुरुष ही नियंत्रण में रहना पसंद नहीं करते, महिलाएं भी करती हैं। अधिकांश महिलाओं द्वारा नियंत्रण में रहना पसंद नहीं किया जाता है। 60 सेकंड में ही महिला को संतुष्ट करने के लिए अपनी पार्टनर को आपके ऊपर आने देंयह उन्हें संतुष्ट कर सकता हैं क्योंकि उन्हें पता है कब उन्हें गति बढानी है और कब कम करनी है। इसलिए, आपकी महिला को आपको निर्देश देकर अपनी इच्छाओं को पूरा करने दें। उन खास पालो में अपनी पत्नी के गुलाम बनो और उसका पालन करो। यह आप दोनों के लिए सुखद होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu