पार्टनर को बेड पर संतुष्ट करने के लिए अपनाएं ये टिप्स जाने पार्टनर को कैसे संतुष्ट करें

How to satisfy woman in bed क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी गर्लफ्रेंड, वाइफ या फीमेल पार्टनर को बिस्तर पर कैसे संतुष्ट करें? तो आप बिलकुल सही जगह आए हैं, इस लेख में आपको बताया जाएगा कि सेक्स के दौरान अपना ध्यान कहाँ और कैसे फ़ोकस करें ताकि आप अपनी साथी की यौन इक्षा को पूरा कर सकें। दो लवर्स की बात हो या फिर शादीशुदा जीवन की सभी यही सोंचतें हैं कि बिस्तर पर महिलाओं को संतुष्टि की प्राप्ति, लम्बे टाईम से होती है मतलब यह कि अगर आप ज्यादा देर तक अपने पार्टनर के साथ सेक्स करते हैं तो वह आपसे बिस्तर पर संतुष्ट हो जायेगी। लेकिन यह सोचना बिल्कुल गलत है।

सेक्स महिला और पुरुष दोनों के जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। इसलिए ये जरूरी है कि सेक्स के दौरान पुरुष और महिला दोनों को ही समान रूप से यौन आनंद की प्राप्ति हो। वैज्ञानिको का मानना है कि सेक्स करते समय अगर सही से महिला को सेक्स के लिए तैयार किया जाता है तो पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में शरीरिक उत्तेजना ज्यादा होती है, लेकिन बहुत सी महिलाएं सेक्स के दौरान शारीरिक रूप से असंतुष्ट होने के बावजूद अपने पार्टनर से अपनी सेक्स की भावनाएं व्यक्त नहीं कर पातीं। इन सेक्स करने के टिप्स को अपनाकर आप न केवल खुद में अलग आत्मविश्वास महसूस कर सकते हैं, बल्कि अपने पार्टनर को चरम-सुख प्रदान कर उन्हें संतुष्ट भी कर सकते हैं।

हम आपको बता दें कि महिलाओं में सेक्स की संतुष्टि के लिए ज्यादा टाईम तक सेक्स करने की जरूरी नहीं होतो है उससे कंही ज्यादा जरूरी बिस्तर पर रति क्रिया करते समय सेक्स पोजीशन और सही समय पर अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने की होती है।

यदि आप सही समय और सही सेक्स पोजीशन में सेक्स करते हैं तो वह कम समय मे ही आपसे संतुष्ट हो जाएगी। युवा लड़के-लड़कियों के बीच सेक्स को लेकर काफी सवाल होते है। कई लड़कों के मन में यह भी प्रश्न उठाता है की अपनी गर्लफ्रेंड को किस तरह बेड पर संतुष्ट करे। तो चलिए आज हम जानते हैं कि किस सेक्स पोजीशन से महिला जल्दी संतुष्ट होती हैं। 

बिस्तर पर जाते ही तुरंत सेक्स करने की कोशिश कभी न करें, कपड़े उतारें और पार्टनर को कुछ देर हग करने के बाद अलग हो जाए। उसके सामान्य होने का इंजतार करें।

फिर उसे कुछ देर तक गले लगाकर फोरप्ले की प्रक्रिया धीरे धीरे शुरु करें। जैसे किस करना, गले और कान के पास हल्का किस करें और चूसें, काने के नीचे जीभ से चाटें।

महिलाए सेक्स के आनंद के साथ संतुष्ट होने की भी कामना करती है वो भी सुरक्षित तरीके से, इसलिए इसका हमेशा ख्याल रखें। अगर उनके मन में प्रेग्नेंट होने का डर बना रहेगा तो बह सेक्स को सही से एन्जॉय नहीं कर पाएगीं। इस समय उनकी सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी आप पर होती है। इसलिए हमेशा सेक्स शुरू करने से पहले गर्भनिरोध का पूरा ख्याल रखें। आवेश में आकर सेक्स कभी न करें।

प्राकृतिक रूप से महिलाएं संभोग करने के लिए जल्द गर्म या उत्तेजित नहीं होतीं। उन्हें सेक्स के लिए तैयार होने में समय लगता है। जब पुरूष के अन्दर ज्यादा समय तक सेक्स करने की क्षमता न हो तब महिला से सेक्स से जुड़े टापिक पर बातें करें और ज्यादा समय उनके स्तनों को सहलाने और गले के आस-पास किस करने में लगाए।

आपको बता दें कि कुछ महिलाओं को हॉट तो कुछ को साफ्ट सेक्स करना पसंद होता है। अगर आपकी पार्टनर को हार्ड सेक्स करना पसंद है तो उसके साथ थोड़ा बहुत जबरदस्ती करें ताकि उसे अधिक आनंद आ सके।

लेकिन इससे ठीक उलटा है साफ्ट सेक्स पसंद करने वाली के साथ, अगर आपने कुछ भी जबरदस्ती करना चाहा तो शायद वो आपसे नाराज भी हो सकती है और आपको बुरा आदमी समझ सकती है। ऐसे में आप अपनी पार्टनर से फोरप्ले के दौरान सेक्स करने से जुड़ी बातें कर सकते हैं जैसे तुम्हे सेक्स की कौन सी पोजीशन पसंद है या क्या तुम मेरे ऊपर आना पसंद करोगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu