वैजाइना को इन तरीकों से करें टच लड़की को जल्दी उत्तेजित करने के लिए

आर्गेज्म तक पहुचना सब चाहते है लेकिन आप यह भी जानते होंगे कि महिलायें आर्गेज्म तक पहुँचने में पुरुषों की तुलना में ज्यादा टाइम लेती हैं लेकिन आप शायद यह नहीं जानते कि आपके एक ख़ास टच से भी वो आर्गेज्म को पा सकती हैं। यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप लड़की को जल्दी उत्तेजित करने के लिए उनकी वैजाइना को कैसे टच करते हैं। अगर आप इस बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं तो आज आपको वैजाइना को इन तरीकों से करें टच की लड़की हो जाये उत्तेजित की जानकारी देने वाले है

लड़की को जल्दी उत्तेजित करने के लिए आपको इस तरह टच करना है।

1.अगर आप उनको जल्दी से सेक्स के मूड में लाना चाहते हैं तो इसके लिए उनके आउटर लेबिया (Outer labia) पर अपना हाथ रखें। वैजाइना के बाकी सभी हिस्सों की तुलना में यह हिस्सा कम संवेदनशील होता है। लेकिन फिर भी जब कभी सेक्स का मूड बनाना हो तो योनि के इस हिस्से को अपने दोनों हाथों से पकड़ें । इससे लड़की को जल्दी उत्तेजित किया जाता है यह सबसे पहला तरीका है लड़की को जल्दी उत्तेजित करने का।

2.उनकी उत्तेजना को और बढ़ाने के लिए कभी भी तुरंत क्लिटोरिस (भगशेफ) को टच करने की गलती न करें बल्कि सबसे पहले अंगूठे और इंडेक्स फिंगर से लेबिया को दबाएं और रगड़ें। आप उनके प्यूबिक हेयर को भी हल्के से खींच सकते हैं। आपका लड़की को जल्दी उत्तेजित करने वाला येह वैजाइना का टच उन्हें कुछ ही मिनटों में मदहोश कर देगा।

3.उनके क्लाइटोरिस को उत्तेजित करने से पहले उस हिस्से के चारो तरफ गोलाई में उंगली घुमाएं। ऐसा करना लड़कियों को पागल कर देता है। कई महिलायें खुद हस्तमैथुन करते समय खुद जल्दी उत्तेजित होने के लिए बिल्कुल ऐसा ही करती हैं।

4.ऐसा न समझें कि सिर्फ आपका पेनिस ही उनके सर्विक्स (cervix) तक पहुँच सकता है बल्कि आप अपनी उंगलियों से भी उस हिस्से को छू सकते हैं। अपनी उंगली से उस हिस्से पर हल्की मसाज करें। ऐसा करना उनके प्लेजर को कई गुना बढ़ा देता है। आप लड़की को जल्दी उत्तेजित करने के लिए किसी तेल का इस्तमाल भी कर सकते है।

5.योनि के मुख (vaginal opening) वाला हिस्सा बहुत ही ज्यादा सेंसिटिव होता है। वैजाइना को इन तरीकों से करें टच लड़की को जल्दी उत्तेजित करने के लिए उस जगह पर हल्का सा टच भी उन्हें उत्तेजना से भर देता है। आप योनि मुख पर अपनी उंगलियों को रखकर उसे गोलाई में घुमाएं। यकीन मानिए अगले कुछ ही पलों में आप दोनों उत्तेजना के चरम पर होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu