Does Regular sex increase breast Size

ब्रेस्ट साइज बढ़ा देता है रेग्युलर सेक्स? जानें कितनी सच है यह बात

रेग्युलर सेक्स करना आपके लिए काफी हेल्थी होता है। वास्तव में, रेग्युलर इंटरकोर्स प्यार करने से कहीं अधिक है। रोज सेक्स करने से आपके शरीर के अंदर बहुत सारे बदलाव होते हैं जिनसे लोग अनजान होते हैं। रेग्युलर सेक्स, आपके शरीर को एक से अधिक तरीकों से प्रभावित करता है, जिसमें आपके स्तनों में बदलाव भी शामिल है। हां, आप मानें या न मानें, यहां हम जो दावा कर रहे हैं वह सच है। क्या रोज सेक्स करने से स्तन का आकार बढ़ता है?

रोज सेक्स करने से नजर आते हैं ये बदलाव

नियमित सेक्स करने के सबसे आम लाभों में से एक सामान्य कोर्टिसोल के स्तर का बढ़ना होता है यह एक खुशी देने वाला हार्मोन होता है और इसके आलावा रेग्युलर सेक्स के और कई फायदे भी हैं।

इंटरकोर्स से बढ़ता है ब्लड सर्कुलेशन जिससे आता है ब्रेस्ट्स के शेप में बदलाव

सेक्स वास्तव में आपके शरीर को शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म दो तरह से बदलता है। सेक्स करने पर, आपके द्वारा देखा गया शॉर्ट टर्म अंतर आपके स्तन के आकार में हो सकता है। जब आप संभोग में लिप्त होती हैं, तो आपके स्तनों का आकार उनमे ब्लड सर्कुलेशन तेज होने के कारण एक अस्थायी परिवर्तन से गुजरता है। आप यह भी देख सकती हैं कि आपके स्तन के आस-पास की नसें अधिक उभरी हुई होती हैं और स्तन भरा-भरा और टाइट दिखाई देता है।

स्तन के साइज़ में ऑर्गैज्म से दिखता है यह बदलाव

इससे ज्यादा और क्या? ऑर्गैज्म के दौरना स्तन आकार में 15 से 25 प्रतिशत तक बढ़ सकते हैं, जो निश्चित रूप से काफी बड़ा अंतर है। और यह सब तब होता है जब आप एक संभोग सुख (ऑर्गैज्म) का अनुभव करती है। विज्ञान आपको बता सकता है ऐसा क्यों होता है।

हॉर्मोन्स उत्तेजित करते हैं ब्रेस्ट टिश्यूज और बढ़ाते हैं स्तन का आकार

ऑव्युलेशन के दौरान भी दिखते हैं ब्रेस्ट्स में बदलाव

यह तब भी होता है जब महिलाएं डिंबोत्सर्जन (ऑव्युलेशन) करती हैं। इस समय उनकी कामेच्छा बढ़ती है और वही हार्मोन स्तन के आकार में अस्थायी वृद्धि को प्रोत्साहित करते हैं। हॉर्मोन्स कुछ वक्त के लिए ब्रेस्ट का साइज बढ़ा सकते हैं।

विशेषज्ञों का यह भी कहना है कि सेक्स के दौरान और अंततः चरमोत्कर्ष के दौरान, यह भी संभावना है कि आपके स्तन अलग-अलग दिखें, जिसमें आपके निपल्स के रंग में स्पष्ट बदलाव और आकार में बदलाव शामिल है

फोरप्ले, सेक्स और ऑर्गैज्म का तंत्रिका तंत्र पर भी अलग-अलग प्रभाव पड़ता है। रक्त का स्तर ऊपर बढ़ता है, वाहिकाएँ फैल जाती हैं और स्तनों के चारों ओर की त्वचा फूल जाती है, जिससे उनका आकार बड़ा दिखने लगता है।

उम्मीद हैं आपको क्या नियमित सेक्स से स्तन का आकार बढ़ता है? का जवाब आपको मिल गया होगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu