Best sex toys for women-Adult Sex Toys India

Best sex toys for womenAdult Sex Toys India. अब जब दुनिया चाँद तक पहुँच रही है तो ऐसे में सेक्स की दुनिया क्यों पीछे रहने वाली है. आज सेक्स के बाजार में इंसान के लिए सेक्स टॉयज भी उपलब्ध हैं, जो इंसान की सेक्स कल्पनाओं को पूरा करते हैं. आज हम आपको महिलाओं के सेक्स टॉयज दिखाने वाले हैं जिन्होनें सेक्स की दुनिया में तहलका मचा रखा है. बेशक दिखने में यह छोटे होते हैं लेकिन यह सेक्स टॉयज काम बहुत बड़ा करते हैं- 1. सेक्स टॉयज की दुनिया में इस आविष्कार को सबसे ऊपर रखा गया है. महिलाओं के लिए यह एक बड़ा आविष्कार है. साल 2014 में इसको साल का सर्वश्रेष्ठ महिलाओं के सेक्स टॉयज का अवार्ड भी मिला है. इसका नाम है Hello Touch by Jimmyjane. इसको अंगुली पर बाँधने के बाद महिलाएं अपनि सेक्स की इच्छा को पूरा करती हैं.

सेक्स टॉय आमतौर पर पुरुष के लिंग जेनिटल या महिलाओं के वेजाइना के रूप में डिजाइन किए जाते हैं और यह कम्पनशील या अकम्पनशील हो सकते हैं। इसे स्त्री और पुरुष अपनी जरूरत के हिसाब से इस्तेमाल करते हैं।

क्‍या है सेक्‍स टॉय

यह एक कृत्रिम (artificial) उपकरण है जिसका इस्तेमाल पार्टनर के न होने पर भी सेक्स का चरम सुख प्राप्त करने के लिए किया जाता है। इसके साथ ही अपने पार्टनर के साथ सेक्स सम्बन्ध को और मजेदार बनाने के लिए भी इनकी मदद ली जा सकती है। कभी-कभी सिर्फ मास्टरबेशन या हस्तमैथुन (musterbation) से ही ऑर्गेज्म का मजा नहीं आता है, इस स्थिति में चरम सुख का मजा लेने के लिए लोग सेक्स टॉय का सहारा लेते हैं। सेक्स टॉय आजकल बहुत आसानी से मिल जाते हैं, लेकिन कुछ लोग शर्म (hesitation) के कारण इसे ऑनलाइन खरीदना पसंद करते हैं।

Insignia Line by LELO महिलाओं के सेक्स टॉयज में सबसे ज्यादा बिकने वाला एक वाईब्रेटर है. यह रिमोट से चलता है और उपयोग करने में सबसे ज्यादा सुरक्षित है. यही इसकी बड़ी खासियत है. अब सिंपल और आसान से सेक्स टॉयज में यह वाईब्रेटर काफी ज्यादा लोगों द्वारा पसंद किया गया है.

G-SPOT AND CLITORAL RECHARGEABLE VIBRATOR, यह सेक्स टॉयज भी महिलाओं को काफी पसंद आता है. अब एक बात आपको बता दें कि VIBRATOR को बहुत सी कम्पनियों के बाजार में मौजूद हैं किन्तु इनका आकार और क्वालिटी ही इनको अवार्ड विन्निंग सेक्स टॉयज बनाती है.

CUPID’S VIBRATING SMOOTHIE LOVE EGG, आप इस सेक्स टॉयज का शायद पहली बार ही नाम सुन रहे होंगे लेकिन महिलाओं के सेक्स टॉयज की दुनिया में यह लव ऐग एक क्रांति ही है.

Doxy Extra Power Massager, महिलाओं के सेक्स टॉयज की दुनिया में काफी चीजें नई आ चुकी हैं लेकिन यह चीज सालों से बाजार में सबकी फेवरेट बनी हुई है.

सेक्स के अन्दर भी सबकी अपनी-अपनी कल्पनाएँ होती हैं. अगर किसी महिला को सेक्स टॉयज से ही हार्ड सेक्स करना है तो उनके लिए यह सेक्स टॉयज सबसे बेहतर है. Fun Factory Stronic Eins के नाम से यह बाजार में उपलब्ध है.

How to Popular Sex Toys now a days

  • सभी तरह की मानसिक समस्याओं में स्ट्रेस एक मुख्य मानसिक समस्या है। तनाव तो आमतौर पर सभी लोगों को होता है, लेकिन सेक्स टॉय का इस्तेमाल करके सेक्स का आनंद लेने से तनाव कम हो जाता है और मानसिक स्वास्थ्य ठीक रहता है। स्टडी में भी पाया गया है कि मानसिक समस्याओं को दूर करने में सेक्स टॉय बहुत फायदेमंद होता है।
  • चूंकि सेक्स टॉय आर्टिफिशियल उपकरण है इसलिए इससे सेक्स करने का सबसे बड़ा फायदा यह होता है कि व्यक्ति को ऑर्गेज्म भी मिल जाता है और उसे यौन संचारित बीमारियां भी नहीं होती हैं। इसलिए बिना किसी टेंशन के सेक्स टॉय से सेक्स करने का आनंद लिया जा सकता है। इसके अलावा सेक्स टॉय से सेक्स करने से महिलाओं को प्रेगनेंट होने का भी कोई खतरा नहीं होता है।
  • सेक्स टॉय से सेक्स करने से यौन प्रदर्शन और यौन क्रिया बढ़ जाती है। क्योंकि सेक्स करने की अभ्यास (practise) करने के लिए सेक्स टॉय एक बेहतर तरीका है और इसकी सहायता से बिल्कुल आसानी से सेक्स करने का अलग-अलग तरीका सीखा जा सकता है। सेक्स टॉय की सहायता से सेक्स करने से व्यक्ति को आत्मविश्वास भी आता है और सेक्स टॉय सेक्सुअल स्टैमिना बढ़ाने में भी मदद करता है और सेक्स करने की इच्छा को बढ़ाता है।
  • ज्यादातर महिलाओं को ऑर्गेज्म की प्राप्ति नहीं हो पाती है, ऐसे में सेक्स टॉय उन्हें उत्तेजना के चरम पर पहुंचाने में मदद करता है और उन्हें बहुत आसानी से और बहुत जल्दी चरम सुख का आनंद प्राप्त हो जाता है। सेक्स टॉय से सेक्स करने पर महिलाओं के स्तन में भी खूब उत्तेजना होती है और वह लंबे समय तक सेक्स कर सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu